एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली की समीक्षा


एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली की समीक्षा विदेशी मुद्रा बाजार सबसे आकर्षक तरीकों में से एक है जो आपको अपनी कमाई को बढ़ावा दे सकता है जैसे ही आपके पास अच्छा पैसा बनाने का मौका है, विदेशी मुद्रा व्यापार में बहुत जोखिम भी है आवश्यक कौशल या कुछ बुनियादी विदेशी मुद्रा व्यापार ज्ञान होने चाहिए एक आवश्यक है यदि आप प्रभावी रूप से व्यापार करना चाहते हैं, तो एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली सफलतापूर्वक इस तरह के व्यापार के लाभों का आनंद लेने में आपकी मदद करेगी। एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली क्या है एमबीएफएक्स प्रणाली सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा प्रणाली है जो उपयोगकर्ता ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यह प्रणाली उद्योग के विशाल अनुभव के साथ एक अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ जुड़ा हुआ है। बेस्ट ट्रेडर्स 1 999 और बेस्ट फॉरेक्स तकनीकी विश्लेषक 200 9 और 2018 जैसे पुरस्कारों के साथ इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह उन सभी के लिए सबसे अच्छा स्रोत है जो सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा प्रणाली उपलब्ध करना चाहते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारिक उद्योग में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए, एक सम्मानित व्यापारी से अच्छी तरह से निष्पादित विदेशी मुद्रा प्रणाली का चयन करना महत्वपूर्ण है, जो उद्योग के बारे में पर्याप्त अनुभव और ज्ञान है। कई व्यापारिक प्रणालियां हैं जो ऑनलाइन मौजूद हैं लेकिन इनमें से सभी आवश्यक परिणाम उत्पन्न नहीं कर सकते हैं। लेकिन आपको एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली का उपयोग क्यों करना चाहिए I, एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली आपको यह जानने में सक्षम बनाता है कि विदेशी मुद्रा बाजार आपको कुछ नया लाने के बारे में जानना नहीं चाहते हैं। आप व्यापार को सक्षम करने और एक वास्तविक पेशेवर की तरह निर्णय लेने के लिए विदेशी मुद्रा बाजार के रुझानों का बेहतर समझ या अवलोकन करने में सक्षम होंगे। एक ऐसी प्रणाली के साथ जो 17 वर्षों से बनाया गया है, आप आवश्यक उपकरण प्राप्त कर पाएंगे जो प्रभावी निर्णय लेने में आपको प्रभावी ढंग से मदद करेंगे और बदले में आप विदेशी मुद्रा बाजार में अच्छे पैसे कमा सकते हैं। यहां तक ​​कि लाख डॉलर विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के अनूठे दृष्टिकोण के साथ, आप अभी भी पेशेवर सेवाओं और प्रभावी तरीकों को काम करने का आश्वासन दिया जा सकता है चाहे छोटे या व्यापार के बारे में सही ज्ञान के साथ, लाख डॉलर विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली बताती है कि कैसे बाजार का कार्य करता है, जिससे आप एक व्यापारी के रूप में सक्षम हो सकते हैं जैसे कि जोखिम को कम से कम जोखिम रखने की क्षमता है एक माउस के एक साधारण क्लिक के साथ, जब आप व्यापार के विरुद्ध चल रहे हैं, तब व्यापार को बंद करने के समय जानने के द्वारा आप महत्वपूर्ण लाभ का आनंद ले सकते हैं। बढ़ते और गिरते बाजारों के लिए, मिलियन डॉलर विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली आपको मुनाफा पैदा करने की क्षमता देता है और सभी प्रकार के व्यापारियों के लिए उपयुक्त है। क्योंकि आप जब आप व्यापार करना चाहते हैं, चुनने के लिए लचीलापन है, तो इस प्रणाली का इस्तेमाल व्यापारियों द्वारा किया जा सकता है जिसमें लाख डॉलर विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली शामिल है, जो कि 2009 और 2018 के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषक पुरस्कार विजेता और सर्वश्रेष्ठ व्यापारी 1 9। विदेशी मुद्रा बाजार में 27 साल का अनुभव वाला एक अनुभवी व्यापारी, आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार की जरूरतों के लिए सभी महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए। यह ट्रेडिंग सिस्टम अपने उपयोगकर्ताओं को अपने संकेतों के आधार पर खरीद और बेचने की क्षमता प्रदान करता है जो रंग कोडित होते हैं और समझने में आसान होते हैं। असल में, आपको हरा और लाल पट्टी के संकेतक मिलेंगे जो आपको बताएंगे कि आपको कौन-सी कीमत खरीदनी चाहिए और अपनी स्थिति बेचनी चाहिए। कुल मिलाकर, इसे प्रदान किए गए संकेतकों को पूरी तरह से समझने के लिए दो मिनट से अधिक समय नहीं लेना चाहिए। एक बार जब कीमत मेरे चार्ट पर नीली बार छूती है, तो यह मेरा संकेत बेचने के लिए होगी और अब तक इसका उपयोग करने के लिए बहुत सरल और लाभदायक रहा है। 1. एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली का उपयोग करने के साथ मेरा अनुभव और यह कैसे मुझे एमएफएफ़एक्स मुद्राओं के व्यापार प्रणाली के साथ अब तक मदद कर रहा है, मैंने रंगीन संकेतकों के सेट का उपयोग करके लगातार मुनाफे हासिल करने में कामयाब रहे हैं, जिससे मुझे बिना बाजार के पूरे विश्लेषण और विश्लेषण किया गया है चार्ट का विश्लेषण करने के लिए घंटे खर्च करना डाउनलोड पैकेज के साथ प्रदान किए गए ये संकेतक मुझे यह दिखाते हैं कि मुझे चार्ट पर अलग-अलग कीमत स्तरों पर क्या करना चाहिए, और मुझे उन सभी की ज़रूरत है, बस गाइड निर्देशों का पालन करें और सही मात्रा में निवेश करें और सही लाभ लेना और नुकसान का स्तर बंद करें । 2. एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली से लाभ शुरू करने से पहले आपको क्या करना होगा और क्या करना चाहिए, इससे पहले कि आप व्यापारिक मुद्रा शुरू कर सकें, आपको पहले से ही कोई खाता नहीं है, तो आपको एक दलाल खाता सेट करना होगा, और यह मार्गदर्शिका इसके बारे में सुझाव भी प्रदान करती है अपनी परिस्थितियों के आधार पर सही दलाल चुनना चूंकि फ़ॉरेक्स बाजार पूरे विश्व से उपयोग किया जा सकता है, इसलिए कोई भी इन संकेतकों का उपयोग कर सकता है, चाहे वे दुनिया भर में कब तक इंटरनेट तक पहुंच सकें और अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म तक पहुंच सकें। 3. क्या आप एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली डाउनलोड पैकेज में प्राप्त करने की अपेक्षा कर सकते हैं इस पूरे डाउनलोड करने योग्य पैकेज को प्रशिक्षण वीडियो को शामिल करने के लिए मेरे पास क्या उपलब्ध कराई गई सामग्री का उपयोग करना शुरू करना है, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह कैसे स्थापित और उपयोग करने का तरीका दर्शाता है एमबीएफएक्स उपकरण सही तरीके से अन्य सामग्रियों में समय के संकेतक शामिल हैं जो सभी ज़िप प्रारूप में पैक किए गए हैं। औसतन, उपयोगकर्ताओं को हर हफ्ते लगभग 4 से 8 ट्रेडों करना अपेक्षित होना चाहिए, हालांकि यह कभी-कभी अभी भी नीचे या उस सीमा से ऊपर गिर सकता है और औसत प्रति सप्ताह लगभग 1500 पीआईएस हो सकता है। 4. एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली का उपयोग करके आप पैसे कैसे कमा सकते हैं आप अनिवार्य रूप से कुछ समय अवधि में स्वयं को चलाने के लिए इस प्रणाली को छोड़ सकते हैं और यह जानने के लिए समय-समय पर जांच कर सकते हैं कि आपकी स्थिति क्या कर रही है। अन्य विशिष्ट व्यापारिक प्रणालियों के मुकाबले सदस्यों को लाभ और स्टॉप लॉस प्रोटोकॉल का लाभ उठाना होगा, जो कि कई विदेशी मुद्रा व्यापारिक पैकेज शामिल नहीं होंगे। स्टेप सिस्टम द्वारा अपना कदम उठाकर, मुद्रा जोड़े के व्यापार के तरीके के बारे में शिक्षित निवेश निर्णय लेने से पहले मुझे पहले बाजार में रुझानों की अधिक समझ मिलेगी। कई बाजार हैं: स्टॉक, वायदा, विकल्प और मुद्राओं के लिए बाजार। ये संभवतः आप और मैं जैसे रोज़ व्यापारियों के लिए सबसे सुलभ बाज़ार हैं। लोग आसानी से ट्रेडिंग शेयरों की मूल बातें समझते हैं, इसलिए मैं कभी-कभी उस बाजार के उदाहरणों का उपयोग करूँगा मैंने पहले व्यापारिक शेयरों की शुरुआत की और फिर मैं व्यापारिक मुद्राओं में चले गए, इसलिए मैं इस पुस्तक में उपयोग किए जा रहे अधिकांश उदाहरणों को व्यापारिक मुद्राओं से प्राप्त किया गया है। यदि आप मुद्रा व्यापार के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं, तो मुझे इसे आप के साथ पेश करने की अनुमति दें यह वही है जो मैं व्यापार करता हूं और मेरा मानना ​​है कि इसकी दक्षता के कारण व्यापार के लिए यह सबसे अच्छा बाजार है। व्यापार को निष्पादित करने के लिए लेन-देन की लागत कम होती है और ज्यादातर ब्रोकर आपको अपने कारोबारी निर्णय लेने के लिए आवश्यक उपकरण और डेटा प्रदान करते हैं, आमतौर पर वे उन्हें मुफ्त में प्रदान करते हैं बाजार 24 घंटे एक दिन खुला रहता है जिससे आप अपने दैनिक प्रतिबद्धताओं के आसपास अपने व्यापारिक घंटे तैयार कर सकते हैं। यह बहुत अस्थिर है, जो उन लोगों के लिए महान है जो दिन-व्यापारिक अवसरों की तलाश में हैं। विदेशी मुद्रा बाजार वह बाजार है जिसमें मुद्राएं खरीदी जाती हैं और एक दूसरे के खिलाफ बिकती हैं। लोग इस बाजार को विदेशी लेबल बाजार, विदेशी मुद्रा बाजार, एफएक्स मार्केट या मुद्रा बाजार सहित विभिन्न लेबलों के तहत दिखा सकते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है, जिसमें 1.5 ट्रिलियन यूएस डॉलर से अधिक दैनिक ट्रेडिंग वॉल्यूम है। अंतर्राष्ट्रीय व्यापार और निवेश से जुड़े सभी लेनदेन को इस बाजार के माध्यम से जाना चाहिए क्योंकि इन लेन-देन में मुद्राओं का आदान-प्रदान शामिल है। यह सबसे उत्तम बाज़ार है जो मौजूद है क्योंकि इसकी एक बड़ी संख्या में खरीदारों और विक्रेताओं की सभी एक ही उत्पाद बेच रहे हैं। जानकारी का एक नि: शुल्क प्रवाह है और इसमें भाग लेने के लिए बहुत कम बाधाएं हैं। मुद्रा विनिमय बाजार एक ओवर-द-काउंटर (ओटीसी) बाजार है जिसका मतलब है कि एक ऐसा विशिष्ट स्थान नहीं है जहां खरीदार और विक्रेता वास्तव में विनिमय मुद्रा विनिमय कर सकते हैं। इसके बजाय, लेनदेन फोन, फैक्स, ई-मेल या दलालों की वेबसाइटों के माध्यम से किया जाता है जो मुद्रा व्यापार में विशेषज्ञ होते हैं। लिखित के समय प्रमुख सौदे केंद्र हैं: लंदन। बाजार के लगभग 30 बाजारों के साथ, न्यूयॉर्क 20, टोक्यो के साथ 12, ज्यूरिख के साथ फ्रैंकफर्ट, हांगकांग और सिंगापुर लगभग 7 प्रत्येक के साथ, पेरिस और सिडनी के साथ 3 प्रत्येक के साथ। तथ्य यह है कि ये केंद्र पूरे विश्व में हैं, विदेशी मुद्रा व्यापारियों को दिन में 24 घंटे लेनदेन निष्पादित कर सकते हैं। बाजार केवल सप्ताहांत पर बंद होता है विदेशी मुद्रा बाजार में प्रमुख खिलाड़ी प्रतिभागियों की पांच व्यापक श्रेणियां हैं: उपभोक्ता, व्यवसाय, निवेशक, सट्टेबाजों, वाणिज्यिक बैंक, निवेश बैंक और केंद्रीय बैंक उपभोक्ताओं, जिनमें देशों, पर्यटकों और आप्रवासियों के आगंतुकों को शामिल किया जाता है, उन्हें यात्रा करते समय मुद्राओं का आदान-प्रदान करना पड़ता है ताकि वे स्थानीय सामान और सेवाएं खरीद सकें। इन प्रतिभागियों को कीमतों को सेट करने की शक्ति नहीं है वे केवल प्रचलित विनिमय दर के अनुसार खरीदते हैं और बेचते हैं। वे बाज़ार में कारोबार की मात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनाते हैं। ऐसे सामान जो आयात और निर्यात वस्तुओं और सेवाओं को खरीदे गए या उन सेवाओं के लिए भुगतान प्राप्त करने या भुगतान करने के लिए मुद्राओं का आदान-प्रदान करते हैं जो उन्होंने खरीदे हैं निवेशकों और सट्टेबाजों को शेयर, बांड, बैंक जमा या रियल एस्टेट जैसे निवेश के साधन खरीदने और बेचने की मुद्राओं की आवश्यकता होती है। बड़े वाणिज्यिक और निवेश बैंक कीमत निर्माता हैं वे वे हैं जो बोली और पेशकश विनिमय दरों पर मुद्राओं को खरीदने और बेचते हैं जो वे अपने विदेशी मुद्रा डीलरों के माध्यम से घोषणा करते हैं। वाणिज्यिक बैंक एक तरफ ग्राहकों के साथ सौदा करते हैं, और दूसरी ओर इंटरबैंक या अन्य बैंकों के साथ। बोली-और-प्रस्ताव प्रसार का उपयोग करके उन्हें लाभ मिलता है बोली मूल्य वह विनिमय दर है जो खरीदार खरीदने के लिए तैयार है और पेशकश मूल्य वह विनिमय दर है जिस पर विक्रेता को बेचने के लिए तैयार है। अंतर को बोली-प्रस्ताव फैल कहा जाता है वे यह भी अनुमान लगाते हैं कि विनिमय दर में वृद्धि या गिरावट होगी या नहीं। केंद्रीय बैंक अपने प्रभावी कर्तव्य में विदेशी मुद्रा बाजार में अपनी विशेष सरकार के लिए बैंक के रूप में भाग लेते हैं। वे मुनाफे बनाने के इरादे से मुद्राओं को नहीं व्यापार करते हैं, बल्कि सरकारी मौद्रिक नीतियों को सुलझाने के लिए और उनके अर्थशास्त्री मुद्रा के मूल्य की अस्थिरता को सुलझाने में मदद करते हैं। अरे, सिंगापुर से यहां कार्ल। आप मुझे एमएफएफएक्स सिस्टम के बारे में वास्तव में क्या सोचा है की मेरी बिना सेंसर की समीक्षा पढ़ रहे हैं। मैं 2 साल के लिए एमबीएफएक्स का उपयोग कर रहा हूं और मुझे याद रखो, यह कभी निराश करने में विफल रहता है और अब मैं एक सफल व्यापारी हूं और आप भी एक हो सकते हैं। ध्यान दें कि हालांकि यह एक समीक्षा है, यदि आप एमएफएफएक्स सिस्टम की वेबसाइट की तलाश कर रहे हैं तो यहां क्लिक करें: मैं आपको यह जानकारी क्यों दे रहा हूँ, एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली का उपयोग करने के 2 साल के लिए, कोई समय नहीं है कि मैं न तो निराश था और न ही क्रय करने का खेद था यह। इसलिए मैं उन लोगों की मदद करने के लिए यहां एक समीक्षा देने के बारे में सोच रहा था जो पहले की स्थिति में हैं। बहुत असफल तरीकों का प्रयोग करना और कोशिश करना वास्तव में निराशाजनक है मुझ पर भरोसा, वहाँ किया गया है कि। लेकिन जब मैं एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली का उपयोग करना शुरू कर दिया, तो मुझे आशा है कि मुझे आशा है। लेकिन अन्य समीक्षाओं की तरह, मैं इस उत्पाद के बारे में कुछ अच्छा विचार और बुरे विचार भी दूंगा और यदि आप यह सुनना नहीं चाहते हैं, तो आप अभी भी प्रस्थान कर सकते हैं। एमबीएफएक्स सिस्टम एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली क्या है? 1 सफल व्यापारी, मोस्ताफा बेलखैत उसने कई व्यापारियों को सफल बनाने में मदद की है और आप अगले एक हो सकते हैं। मोस्टफा बेलखैत विदेशी मुद्रा प्रणाली आपको निश्चित रूप से अग्नि परिणाम देने की गारंटी देती है क्योंकि यह पिछले 20 वर्षों से उपयोग कर रहा है और अब उसे देखें इस पद्धति से आपको बड़ी रकम कमाने में मदद मिलेगी और आप सबसे अच्छे व्यापारी हो सकते हैं। इस उत्पाद के साथ, भले ही आपके पास अनुभव न हो, तो आप प्रो व्हाट 8217 इन इनसाइड एमबीएफएक्स सिस्टम एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने योग्य हैं। आप इसे अपने पीसी में स्थापित कर सकते हैं और आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं। तो आप हमेशा क्या हो रहा है पर एक अप-टू-डेट हो सकता है। अंदर, आपको एक एमबीएफएक्स टेम्पलेट, एमबीएफएक्स संकेतक और समय मिल जाएगा, और यह भी कि यह कैसे स्थापित और उपयोग करने का एक वीडियो है। एमबीएफएक्स भुगतान के तुरंत बाद डाउनलोड किया जा सकता है। एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली से कौन लाभ उठाएगा यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो नियमित रूप से बड़ी रकम कमाते हैं, तो यह विधि आपके लिए है। एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर आपको अन्य सफल व्यापारियों की तरह अगले करोड़पति बनने में मदद करेगा। यह विधि विदेशी मुद्रा व्यापारियों के सभी प्रकार के तीन प्रकार के व्यापारियों, स्केलर, दिन के व्यापारियों और दीर्घकालिक व्यापारियों को कार्य करता है। शीर्ष तीन कारणों से आपको एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा सॉफ़्टवेयर खरीदने की याद नहीं रखना चाहिए: 1) क्योंकि आप किसी निश्चित-फायर सिस्टम में बड़ी रकम अर्जित करना चाहते हैं 2) क्योंकि आप फॉरेक्स बाजार के इन और बहिष्कारों को सीखना चाहते हैं और प्रो व्यापारी को सिर्फ छोटी समय की अवधि 3) क्योंकि मोस्टा बेल्खायेट केवल इस पद्धति की 200 प्रतियां देता है यदि आप मोस्ताफा बेलखैत और मैं के रूप में सफल रहना चाहते हैं, तो अब एमबीएफएक्स एफएक्स सिस्टम का प्रयोग करना शुरू करें gtgt यहां क्लिक करें एमबीएफएक्स सिस्टम लिट्लट को आदेश देने के लिए यहां क्लिक करें। एमबीएफएक्स सिस्टम का उपयोग करके, मैं तुरन्त नोटिस करता हूं कि यह विधि कितनी अच्छी तरह काम करती है। आपके पास अपने व्यापार का पूरा नियंत्रण है और हर दिन, बहुत सारे व्यापारिक अवसर हैं। यह सॉफ्टवेयर उपयोग में आसान है और समझने में आसान है। यहां तक ​​कि अनुभव के बिना, समय की थोड़ी सी अवधि में आप पहले से ही एक प्रो कह सकते हैं। मैं सचमुच चकित था कि इस पद्धति से मेरी मदद कैसे हुई और मैं एमबीएफएक्स सिस्टम का इस्तेमाल करने में कितने खुश हूं, इसका कोई सटीक शब्द नहीं है। आप समझ सकते हैं कि आप इस पद्धति का उपयोग करने के बाद मुझे कैसा महसूस करते हैं और मैं इस पर अपने बैंक खाते को शर्त लगाता हूं, आप निश्चित रूप से आपके व्यापारिक कैरियर में सफल होंगे। एमबीएफएक्स के साथ बुरा क्या है I वास्तव में यह नहीं कह सकता कि इस एमबीएफएक्स सिस्टम का उपयोग करने में बुरे बिंदु हैं क्योंकि इस पल का मैं उपयोग करता हूं, यह मुझे जीवन में और मेरे व्यापारिक कैरियर में सफल रहा। केवल बुरी बात यह है, अगर आप इसे न देखें और यदि आप न हों तो आप अपने जीवन में एक बड़ा अवसर याद करेंगे। लेकिन वास्तव में, यदि आपको विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार के बारे में कोई जानकारी नहीं है, तो यह एक बुरी चीज है, तो आप यह समझ नहीं पाएंगे कि यह कैसे काम करता है। लेकिन मैं इसे एक बुरे पक्ष के रूप में नहीं देखता, मैं तुम्हारे बारे में नहीं जानता हूं। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं, जिस क्षण का मैं उपयोग करता हूं वह क्षण है, मेरा पैसा बढ़ना शुरू होता है। एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली निश्चित रूप से आपके जीवन और व्यापारिक कैरियर को अगले स्तर तक ले जाने में मदद करेगी। आप पहले से ही गारंटी दे सकते हैं कि यह प्रभावी है क्योंकि बहुत से लोग पहले से ही अपने अच्छे परिणाम की पुष्टि कर चुके हैं और मैं उन खुशियों, सफल व्यापारियों में से एक है। इसे प्रयास करें और आप इसे कभी अफसोस नहीं करेंगे। लेकिन आप परेशान नहीं हैं क्योंकि आप इसे खरीदते समय हमेशा अपना मन बदल सकते हैं, क्योंकि इसमें 60 दिन के पैसे की गारंटी है। लेकिन आईएम आपको बताते हैं, रिफंड गारंटी बेकार है जब आप इस पद्धति का आनंद लेना शुरू कर देते हैं। जम्मू तो आप अभी भी क्यों बैठे हैं क्या आप एक करोड़पति बनना चाहते हैं या नहीं gtgt यहां क्लिक करें एमबीएफएक्स सिस्टम लिट्लर्ट

Comments