मुद्रा वित्त याहू विदेशी मुद्रा


मुद्रा विनिमय दरों के ऐतिहासिक डेटा को पुनः प्राप्त करने के लिए, आप याहू फाइनेंस का उपयोग नहीं कर सकते उनके एपीआई केवल स्टॉक के ऐतिहासिक डेटा प्रदान करता है उदाहरण के लिए अप्रैल 2003 और जुलाई, 30 के बीच सेप्लस के लिए: 30: इसलिए, आपके मामले में आपको कहीं और खोदने की आवश्यकता है। केवल एकमात्र अन्य मुख्य एपीआई उपलब्ध है ओपनएक्सबैरेटराइट: openexchangerates. orgdocumentationhistorical-data महत्वपूर्ण: अगस्त 2018 के अंत से, आपको ओपन एक्सचेंज दरें एपीआई की खोज करने के लिए एक ऐप आईडी की आवश्यकता होगी - यह निजी इस्तेमाल के लिए मुफ्त है, और ऐप्स और व्यावसायिक उपयोगों के लिए सस्ते है। अन्य विकल्प: आप इस का उपयोग कर सकते हैं: फ्री फ़ॉरेक्स हिस्टोरिकल डेटा और फिर हर दिन (आपकी सुविधा पर) याहू फाइनेंस (मुद्रा की दर) का इस्तेमाल करें ताकि आपके सभी आवश्यक मुद्रा दर के साथ अप-टू-डेट तालिका तैयार हो सके। एफईडी आपको कई मुद्राओं की दर के ऐतिहासिक आंकड़े प्रदान करता है। ऐतिहासिक डेटा प्राप्त करने के लिए डेटा डाउनलोड कार्यक्रम देखें (सीएसवी, एक्सएलएस, एक्सएमएल) आप इसे अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं। मैं लंबे समय तक इस फ़ीड का उपयोग कर रहा हूं, मेरा मानना ​​है कि ऐप्पल मैक विगेट्स में से एक में भी है। लेकिन वास्तव में क्या जिज्ञासु है कि मैं इसके लिए कोई दस्तावेज नहीं खोज सकता, Ive google की कोशिश की और सब कुछ मैं लोगों को विभिन्न मापदंडों का उपयोग करते हुए देख सकता हूं जैसे कि दृश्य-तिथि YYMD मुद्रामात्र, लेकिन इसकी भयावहता में आधिकारिक कुछ भी नहीं है। अभी के लिए मैं इन पैरामीटरों का उपयोग कर रहा हूं: formatjson और कॉलबैक कभी कभी लेकिन यह अभी भी मेरे लिए एक रहस्य है क्या किसी को इसके बारे में वास्तविक सच्चाई पता है क्योंकि ऐसा लगता है कि याहू इसे कहीं और छिपाने की कोशिश कर रहा है :) हाँ, गहरे निकोलस को खुदाई करने के लिए धन्यवाद, मैं वास्तव में यह देख सकता हूं कि वे फ़ीड के उपयोग से क्यों बचेंगे, वैसे भी। यह एक अच्छा विचार हो सकता है कि एक पुल बनाया जाए जो व्यक्तिगत उपयोग के लिए कम से कम कस्टम पैरामीटर के आधार पर परिणाम बदलेगा। यह अभी भी थोड़ी निराशा होती है कि इस तरह की कोई बात बिना वेब के चारों ओर उड़ रही है, लेकिन आपकी मदद के लिए धन्यवाद फिर से 4 मार्च को 17:38 के रूप में NT3RP ने हमें बताया था कि: हम (याहू) के पास वित्त एपीआई नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ लोगों ने एक एपीआई रिवर्स इंजीनियर किया है जिसका उपयोग वे वित्त डेटा खींचने में करते हैं, लेकिन वे हमारी सेवा की शर्तों को तोड़ रहे हैं। इसलिए मैं सिर्फ इस साइट को आपके साथ साझा करने का सोचा था: josscrowcroft. githubopen - विनिमय-दर अद्यतन: साइट पर स्थानांतरित कर दिया गया है - openexchangerates. org कोई प्रवेश शुल्क, कोई दर सीमा नहीं, कोई बदसूरत एक्सएमएल - बस मुफ्त, प्रति घंटा अद्यतन विनिमय दर JSON प्रारूप में अपडेट: निजी उपयोग के लिए निशुल्क, आपके व्यवसाय के लिए एक सौदा मुझे आशा है कि Ive मदद की है और यह आप के लिए कुछ उपयोग (और दूसरों को भी) की है )

Comments